June 20, 2024 4:46 am

देश हित मे......

Saurashtra vs Rest of India, Irani Cup: चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में हुए फ्लॉप, टीम को मझधार में छोड़कर लौटे पवेलियन, हनुमा विहारी की टीम ने कसा शिकंजा

हाइलाइट्स

सौराष्ट्र और रेस्ट ऑफ इंडिया की टीमें ईरानी कप में आमने सामने हैं
चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम से ड्रॉप किए गए अनुभवी बैटर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इनदिनों ईरानी कप (Irani Cup 2023) में सौराष्ट्र की ओर से खेल रहे हैं. रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ मुकाबले में पुजारा पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर सके और टीम को मझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) की कप्तानी वाली रेस्ट ऑफ इंडिया के गेंदबाजों ने दूसरे दिन सौराष्ट्र की पारी को झकझोर कर रख दिया. लिहाजा रेस्ट ऑफ इंडिया (ROI vs SAUR) बड़ी बढ़त हासिल करने की ओर कदम बढ़ा दिए हैं. रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से विद्युत करिअप्पा और सौरभ कुमार ने बेहतरीन गेंदबाजी कर 3-3 विकेट हासिल किए.

जयदेव उनादकट की अगुआई वाली सौराष्ट्र ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 9 विकेट पर 212 रन बनाए. सौराष्ट्र की टीम रेस्ट ऑफ इंडिया की पहली पारी में बनाए कुल रन से अभी 96 रन पीछे है. रेस्ट ऑफ इंडिया ने सुबह अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 298 रन से आगे बढ़ाई और उसकी टीम इस स्कोर में केवल 10 रन जोड़कर 308 रन पर आउट हो गई.

IND vs NED Pitch Report Weather: बारिश बनेगी विलेन या पूरे 50 ओवर का होगा खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम और पिच का मिजाज

कोहली नहीं… शुभमन गिल हैं सचिन के 25 साल पुराने रिकॉर्ड तोड़ने के हॉट फेवरेट, ODI वर्ल्ड कप में कर सकते हैं कमाल

चेतेश्वर पुजारा पहली पारी में 29 रन बनाकर पवेलियन लौटे
रेस्ट ऑफ इंडिया के गेंदबाजों ने सौराष्ट्र के बल्लेबाजों को भी नहीं टिकने दिया. भारतीय टेस्ट टीम में वापसी की कवायद में लगे पुजारा ने 81 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से सिर्फ 29 रन बनाए. उनके अलावा समर्थ व्यास (29), प्रेरक मांकड़ (29) और पार्थ (20) ने भी 20 रन की संख्या को छुआ लेकिन कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाया. सौराष्ट्र यदि 200 रन के पार पहुंच पाया तो उसका श्रेय अर्पित वासवदा को जाता है जिन्होंने 54 रन की पारी खेली. स्टंप उखड़ने के समय कप्तान जयदेव उनादकट 17 रन पर खेल रहे थे जबकि युवराज सिंह डोढ़िया को अभी अपना खाता खोलना है. रेस्ट ऑफ इंडिया की ओर से करिअप्पा और सौरभ के अलावा शम्स मुलानी ने दो जबकि पुलकित नारंग ने एक विकेट लिया है.

पुजारा ने काउंटी में 3 वनडे मैच में 2 शतक जड़े थे
पुजारा टीम इंडिया से ड्रॉप होने के बाद काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे. काउंटी क्रिकेट से वापसी के बाद वह घरेलू क्रिकेट में खेल रहे हैं. काउंटी में पुजारा ने 3 वनडे में 2 शतक लगाए. उन्होंने अपने दूसरे शतक से ससेक्स टीम को यादगार जीत भी दिलाई. पुजारा ने पिछले दो काउंटी सीजन में ससेक्स की ओर से खेला. इस दौरान उन्होंने ज्यादतर समय बेहतरीन प्रदर्शन किया.

Tags: Cheteshwar Pujara

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग