June 20, 2024 6:36 am

देश हित मे......

‘जवान’ से पहले आएगा ‘काली’, ‘मैरी क्रिसमस’ हुई प्रीपोन, विजय सेतुपति-कैटरीना कैफ की थ्रिलर को मिली नई डेट

मुंबई. फिल्में बनने के बाद उनकी रिलीज डेट डिसाइड करना आसान काम नहीं है. मेकर्स की कोशिश रहती है कि फिल्म सिंगल रिलीज हो और किसी से क्लैश ना हो. इस फेर में कई बार फिल्मों की रिलीज को बार बार बदलना पड़ता है. इस कड़ी में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का नाम भी जुड़ गया है. फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर बदल गया है और इसे इस बार प्रीपोन किया गया है. फिल्म पहले दिसम्बर के मध्य में रिलीज हो रही थी लेकिन फिल्म एक सप्ताह पहले महीने की शुरुआत में रिलीज हो जाएगी.

विजय सेतुपति हाल ही शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ में नजर आए थे. ‘काली’ के किरदार के जरिए उन्होंने सभी को इम्प्रेस किया था. शाहरुख और विजय एक बार फिर अपनी फिल्मों के जरिए​ आमने सामने आने वाले थे. दरअसल, विजय और कैटरीना की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ 15 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी. वहीं, शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ के लिए 22 दिसम्बर फिक्स की गई है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों का मुकाबला होने वाला था.

Merry Christmas 2023 film, Merry Christmas movie, Merry Christmas movie details, Merry Christmas pre poned, Merry Christmas latest news, Merry Christmas star cast, Merry Christmas director, Merry Christmas story, Merry Christmas in tamil and hindi, Merry Christmas and yodha, Merry Christmas vijay sethupati, Merry Christmas katrina kaif, katrina kaif, vijay sethupati, shahrukh khan, dunki release date, yodha, karan johar, yodha release date, disha patni, bollywood latest news

x@taran_adarsh

​श्रीराम राघवन ने कर दिया प्रीपोन
फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया ​है और यह थ्रिलर जेनर की मूवी है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म को अब 8 दिसम्बर को रिलीज करने का निर्णय लिया गया है. खबरों के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ‘योद्धा’ से होने वाले क्लैश से बचने के लिए यह ​निर्णय लिया गया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी स्टारर यह फिल्म 15 दिसम्बर को रिलीज होगी. ऐसे में ​’मैरी क्रिसमस’ के मेकर्स ने फिल्म को एक सप्ताह पहले यानी 8 दिसम्बर को रिलीज करने का मन बनाया है.

बता दें कि फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में पहली बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म को हिंदी और तमिल भाषा में बनाया गया है. फिल्म में राधिका सरतकुमार, टीनू आनंद, संजय कपूर, विनय पाठक आदि कलाकार नजर आएंगे.

Tags: Disha Patani, Katrina kaif, Sidharth Malhotra, Vijay Sethupathi

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग