July 13, 2024 9:05 am

देश हित मे......

Sarkari Job: 1.77 लाख सैलरी की चाहिए नौकरी, तो बिना देर किए यहां करें आवेदन, बिना परीक्षा होगा चयन 

DVC Recruitment 2023 Notification: अगर आप बीटेक के साथ एमटेक कर चुके हैं और सरकारी नौकरी की तलाश है, तो यहां आपके लिए सुनहरा मौका है. दामोदर घाटी निगम (DVC) ने एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जो भी योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार हैं, वे DVC की आधिकारिक वेबसाइट dvc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में 91 पदों को भरा जाएगा.

इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर, 2023 तक है. इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन GATE 2023 स्कोर के माध्यम से की जाएगी. यदि आप भी इन पदों पर नौकरी पाना चाहते हैं, तो इन बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

भरे जाने वाले पदों की संख्या
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (खनन): 10 पद
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल): 29 पद
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल): 37 पद
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (सिविल): 11 पद
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (सी एंड आई): 2 पद
एक्जीक्यूटिव ट्रेनी (आईटी): 2 पद

आवेदन करने की योग्यता
उम्मीदवार जो भी आवेदन कर रहे हैं, उनको GATE-2023 के संबंधित पेपर में उपस्थित होने के साथ उसमें उत्तीर्ण भी होना चाहिए. योग्यता अंक GATE-2023 आयोजन संस्थान द्वारा घोषित किए गए हों.

इस आधार पर होगा चयन
चयन प्रक्रिया में केवल GATE-2023 के संबंधित पेपर में प्राप्त अंक (100 में से) शामिल हैं. GATE-2023 के संबंधित पेपर में योग्य उम्मीदवार ही चयन के अगले चरणों के लिए विचार किए जाने के योग्य होंगे. GATE-2023 में योग्यता अंक GATE-2023 संचालन प्राधिकरण द्वारा तय किए गए हों.
देखें यहां अप्लाई लिंक और नोटिफिकेशन
DVC Recruitment 2023 आवेदन लिंक
DVC Recruitment 2023 नोटिफिकेशन

अप्लाई करने के लिए आवेदन शुल्क
सामान्य/ओबीसी (एनसीएल)/ईडब्ल्यूएस कैटेगरी से संबंधित उम्मीदवारों को केवल ऑनलाइन मोड (एसबीआई कलेक्ट) के माध्यम से 300 रुपये का गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी/पूर्व-एसएम कैटेगरी के उम्मीदवारों और डीवीसी विभागीय उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है.

ये भी पढ़ें…
बीपीएससी आंसर की को लेकर ये है लेटेस्ट अपडेट्स, जानें कब होगी जारी?
डीएसपी और एसडीपीओ में क्या होता है अंतर, किसके पास है अधिक पॉवर?

Tags: Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news, State Govt Jobs

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग