July 13, 2024 9:51 am

देश हित मे......

बड़े मैच में पाकिस्तान की बल्लेबाजी फ्लॉप, कप्तान समेत 7 बैटर दहाई अंक तक नहीं पहुंचे, 28 रन सबसे बड़ा स्कोर

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट टीम को बड़े मुकाबलों में खराब प्रदर्शन कर किए कराए पर पानी फेरने के लिए जाना जाता है. एशियन गेम्स फाइनल में फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच टक्कर को देखने का अरमान सजाए बैठे थे लेकिन अफगानिस्तान ने ऐसा खेल दिखाया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पाकिस्तान की टीम के बल्लेबाजों ने गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए और अफगानिस्तान ने फाइनल का टिकट पक्का कर लिया.

एशियन गेम्स के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान की टीम को अफगानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह से इस मुकाबले में नाकाम रहा. अपगानिस्तान के लिए फरीद अहमद, कैस अहमद और जहीर खान ने विकेट चटकाए. फरीद ने 3 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए जबकि कैस और जरीर ने 2-2 विकेट चटकाए. पूरी टीम टीम 18 ओवर में महज 115 रन पर ढेर हो गई.

7 बैटर नहीं पहुंचे दहाई अंक तक
अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नईब की शानदार कप्तानी के आगे पूरी टीम के बेबस नजर आई. महज 4 बल्लेबाजी ही दहाई अंक तक पहुंच पाए. 7 पाकिस्तानी बल्लेबाज 10 रन के स्कोर तक भी नहीं पहुंच पाए. सबसे ज्यादा 24 रन ओपनर ओमिर यूसुफ ने बनाए इसके बाद 14 रन बनाने वाले आमिल जनमल का नाम है. विकेटकीपर रोहिल नजीर 10 रन जबकि अराफात मिनहास 13 रन बनाकर आउट हुए.

पाकिस्तान का सपना टूटा

अफगानिस्तान के खिलाफ एशियन गेम्स सेमीफाइनल में उतरी पाकिस्तान की टीम फाइनल का टिकट पक्का कर भारत के साथ गोल्ड मेडल मैच में जगह बनाना चाहती थी. गुलबदीन नईब की टीम ने पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. अब फाइनल में गोल्ड मेडल हासिल करने के लिए भारत से शनिवार 7 अक्टूबर को उनका सामना होगा.

Tags: Asian Games

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग