June 15, 2024 7:52 pm

देश हित मे......

कुमार सानू के बाद, सोनू निगम ने लगाया अनु मलिक पर बड़ा आरोप, बोले- ‘ मैं उनसे डरता था, क्योंकि…’

नई दिल्ली. अनु मलिक म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के जज बनकर उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई थी. ये सिंगर और कंपोजर आए दिन किसी-न-किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं. इन दिनों अनु मलिक एक बार फिर अपने व्यवहार के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल में सोनू निगम ने एक इंटरव्यू में अनु मलिक के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में कैसे कंपोजर उन्हें डराया करते थे. 

एंटरटेनमेंट पोर्टल बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत के दौरान सोनू निगम ने अनु मलिक संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि कंपोजर से उनकी मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान हुई थी.  वह कहते हैं, “पहले मुझे उनसे डर लगता था. जब मैं इंडस्ट्री में नया था तो वह मुझे डराते थे. वह मुझसे काफी बड़े हैं और उनके पास सालों का तजुर्बा था, इस वजह से वह मुझे डराते थे. मैं सिर्फ 14 साल का था जब मैं पहली बार उनसे मिला था. उन्होंने कहा था कि जब ये बड़ा हो जाए तो इसे मेरे पास ले आना”. 

सोनू निगम आगे कहते हैं, “जब मैं पहली बार मुंबई आया तो मैं और मेरे पिता उनसे मिलने गए. पहले वह मुझे बहुत डराते थे, लेकिन फिर धीरे-धीरे मुझे समझ आ गया कि मुझे उनसे कैसे निपटना है. आप जितना दबोगे, वह उतना ही दबाएंगे. हालांकि, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा और वह मेरे गुरु हैं”. 

अनु मलिक के स्वभाव पर की खुलकर बात
सोनू निगम से पहले दिग्गज सिंगर कुमार सानू भी अनु मलिक पर कुछ इस तरह के ही आरोप लगा चुके हैं. उन्होंने पिंकविला संग बातचीत के दौरान कहा था, “अनु मलिक थोड़ा खड़ूस टाइप के हैं. वह कभी किसी को प्रोत्साहित नहीं करते हैं. वह केवल निराश करते हैं. वह कहते थे, ‘क्या हो गया तेरे गले में आज, मजा नहीं आया.’

‘इंडियन आइडल’ से हुए बाहर
अरुण बक्शी सहित बॉलीवुड के कई जाने- माने सिंगर्स अनु मलिक पर अनुचित व्यवहार के आरोप लगा चुके हैं. बता दें कि इस बार अनु मलिक ‘इंडियन आइडल’ के जजों की लिस्ट में शामिल नहीं हैं.

Tags: Anu Malik, Entertainment Special, Sonu nigam

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग