June 15, 2024 9:24 pm

देश हित मे......

बांग्‍लादेश से 6 विकेट से पिटने के बाद क्‍या बोले अफगानिस्‍तान के कोच? टीम के प्रदर्शन की जगह इसे मान रहे हार की वजह!

धर्मशाला. अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट ने शनिवार को एचपीसीए स्टेडियम की आउटफील्ड पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी टीम की किस्मत अच्छी थी कि कुछ खिलाड़ियों को फील्डिंग दौरान चोट नहीं लगी. अफगानिस्तान शनिवार को विश्व कप के अपने पहले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ छह विकेट से हार गया. मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी फील्डिंग के दौरान कुछ मौकों पर खराब आउटफील्ड के कारण फिसल गये.

पहले बैटिंग करते हुए अफगानिस्‍तान की टीम 38वें ओवर में ही ऑलआउट हो गई. उसने 156 रन बनाए. लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान बांग्‍लादेश ने 35वें ओवर में ही छह विकेट से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया. तीन विकेट के साथ-साथ नंबर-3 पर बैटिंग करते हुए 57 रन की पारी खेलने वाले मेहदी हसन प्‍लेयर ऑफ द मैच बने.

यह भी पढ़ें:- WC जीतने की बेताबी नुकसान पहुंचा सकती है…रोहित शर्मा ने क्‍यों कहा ऐसा? इस दिग्‍गज का दिया उदाहरण

ट्रॉट ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि अगर आपके खिलाड़ी इस बात को लेकर पसोपेश में हैं कि वे डाइव लगा सकते हैं या नहीं. खिलाड़ी चोटिल होने के बारे में चिंतित हैं, तो मेरा मतलब है, हम भाग्यशाली हैं कि मुजीब (उर रहमान) को घुटने में गंभीर चोट नहीं लगी है.’’ इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ने इसे हालांकि अपनी टीम की हार का कारण नहीं माना लेकिन उम्मीद जताई कि इसमें सुधार किया जायेगा.

बांग्‍लादेश से 6 विकेट से पिटने के बाद क्‍या बोले अफगानिस्‍तान के कोच? टीम के प्रदर्शन की जगह इसे मान रहे हार की वजह!

ट्रॉट ने कहा, ‘‘इसपर अधिकारियों को काम करना होगा लेकिन मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के हार के लिए इसे कोई दोष नहीं दे रहा हूं. भविष्य के मैचों को लेकर इसपर ध्यान दिया जाना चाहिये.’’ धर्मशाला स्टेडियम में आउटफील्ड को टूर्नामेंट से पहले फिर से तैयार किया गया है. इस स्थल पर विश्व कप के चार और मैच होने है. इसी मैदान पर भारत बनाम न्यूजीलैंड का मैच 22 अक्टूबर को खेला जायेगा.

Tags: Afghanistan Cricket, Bangladesh Cricketer, World cup 2023

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग