July 19, 2024 6:03 am

देश हित मे......

जब क्लासमेट ने खोली थी परिणीति चोपड़ा की पोल, पकड़ा गया था एक्ट्रेस का झूठ, बोलीं थीं- वो मतलब नहीं…

मुंबई. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Marriage) इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. एक दिन पहले ही उनका एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें देखा गया कि उनके पति राघव चड्ढा के घर में उनकी फैमिली ने बड़ी धूमधाम से उनका स्वागत किया. इस बीच, उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें बचपन के दौरान सामना की गई ‘कठिनाइयों’ के बारे में बात करते देखा जा सकता है. हालांकि, इस वीडियो पर उनके एक क्लासमेट ने आपत्ति जताई थी और उन्हें झूठा बताया था.

परिणीति चोपड़ा का वायरल हो रहा वीडियो एक इंटरव्यू है. इसमें वह बचपन और स्कूल के दिनों को याद कर रही हैं और उस दौरान उनकी परिस्थितियां कैसी थीं, उसके बारे में बता रही हैं. उन्होंने दावा किया कि उनके परिवार के पास बहुत पैसा नहीं था और इसलिए, उन्हें कई ‘मुश्किलों’ का सामना करना पड़ा.

परिणीता चोपाड़ ने कहा, “मैं अम्बाला से हूं. जब हम बड़े हुए तो हमें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. मेरे दो भाई हैं. हमारे पास बहुत सारे पैसे नहीं थे. मैं साइकिल से स्कूल जाती थी. हमारे पास न तो कार थी, न ड्राइवर और न ही बस के लिए पैसे.” हालांकि, परिणीति के ये क्लिप वायरल होने के तुरंत बाद, उनके कथित क्लासमेट ककनू गुप्ता ने उन्हें झूठा बताया और पॉपुलैरिटी के लिए झूठ बोलने पर आलोचना की.

Parineeti Chopra being called out by her school friends for lying.
byu/Snoo-75780 inBollyBlindsNGossip

उस जमाने में साइकिल चलाना भी एक प्रिविलेज

ककनू गुप्ता ने दावा किया कि परिणीति चोपड़ा ने मनगढ़ंत कहानी बनाई. परिणीति के पिता के पास एक कार थी जिसे उस समय लग्जीरियस माना जाता था. उन्होंने कमेंट में लिखा, “उसी स्कूल से आने के कारण मुझे शायद वह कार भी याद है जो उसके पिता के पास हुआ करती थी. और उन दिनों साइकिल से स्कूल जाना एक चलन था और एक प्रिविलेज भी था, जो हर किसी को नहीं मिलता था.”

परिणीति चोपड़ा के ऐसे थे रिएक्शन

बाद में परिणीति ने भी अपने सहपाठी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बयान जारी किया था. उन्होंने कहा कि उनका बयान गलत तरीके एडिट किया गया था. उन्होंने बताया कि भले ही उनके पिता के पास एक कार थी, लेकिन उसे और उनके भाइयों को इसे चलाने की परमिशन नहीं थी. उन्होंने कहा,“मैं स्कूल जाने के लिए कार और ड्राइवर का इस्तेमाल करने के बारे में बात कर रही थी. बस इतना ही.”

Tags: Bollywood news, Parineeti chopra

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग