June 15, 2024 8:11 pm

देश हित मे......

‘जवान’ की सक्सेस बनी शाहरुख खान की मुसीबत, मिली Y+ सिक्योरिटी, हथियारों से लैस होंगे सुरक्षा में तैनात कमांडो

मुंबई. शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan Box office Collection) बॉक्स ऑफिस पर अभी तक बनी हुई है. एक महीने पहले रिलीज हुई ‘जवान’ ने बाद में रिलीज हुई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को बुरी तरह प्रभावित किया है. यह शाहरुख की इस साल की दूसरी फिल्म है, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ (Shah Rukh khan Pathan) ने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. दावा किया जा रहा है क ‘जवान’ और ‘पठान’ की सक्सेस के बाद शाहरुख पर खतरे की आशंका बढ़ गई है. इस खतरे की आशंका के मद्देनजर उन्हें वाई प्लस (Y+) सुरक्षा दी गई है.

वाई प्लस सिक्योरिटी के बाद शाहरुख खान की सिक्योरिटी और भी सख्त हो गई है. उनके साथ अब 6 पुलिस कमांडो रहेंगे. सशस्त्र बॉडीगार्ड महाराष्ट्र पुलिस की स्पेशल सिक्योरिटी यूनिट से होंगे. शाहरुख को पूरे भारत में हाई सिक्योरिटी मिलेगी. उनकी सुरक्षा में तैनात कमाडों एमपी-5 मशीन गन, एके-47 असॉल्ट राइफल और ग्लॉक पिस्तौल से लैस होंगे.

इसके अलावा, शाहरुख खान के घर पर भी हर समय 4 सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. हालांकि शाहरुख अपनी पर्सनल सिक्योरिटी का खर्च खुद उठाएंगे. बता दें, भारत में पर्सनल सिक्योरिटी को अत्याधुनिक हथियारों से लैस नहीं किया जा सकता है, इसलिए उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई है.

शाहरुख खान को बढ़ा जान का खतरा

शाहरुख खान की 2 फिल्मों- ‘जवान’ और ‘पठान’ की सक्सेस को देखते हुए एक खुफिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि उनकी जान को खतरा बढ़ गया है. वीआईपी सिक्योरिटी के स्पेशल आईजीपी दिलीप सावंत ने इस मामले में एक नोटिस जारी किया था.

शाहरुख खान को ज्यादा ट्रैवल न करने की नसीहत

इस नोटिस में लिखा था, “फिल्म एक्टर शाहरुख खान को हाल ही में संभावित खतरों के मद्देनजर, सभी यूनिट कमांडरों से अनुरोध है कि वे उन्हें सुरक्षा के एस्कॉर्ट स्केल के साथ Y+ दें. शाहरुख अपने ट्रैवल या कमिटमेंट्स के दौरान और किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए उनके अधिकार क्षेत्र में रहें.”

‘जवान’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें, ‘जवान’ ने भारत में 618.83 करोड़ रुपये और दुनियाभर में 1,103 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि पठान ने भारत में 543.05 करोड़ रुपये और दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1,050.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Tags: Shah rukh khan

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग