July 13, 2024 10:54 am

देश हित मे......

‘अभी भी समझ नहीं आ रहा…’ धाकड़ बैटर पर भड़के युवराज सिंह, टीम इंडिया को दी काम की सलाह

हाइलाइट्स

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप के मैच में 6 विकेट से हराया था
श्रेयस अय्यर मैच में खराब शॉट खेलकर आउट हो गए थे

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप के ओपनिंग मैच में भारत का टॉप ऑर्डर पूरी तरह बिखर गया था. महज 2 रन पर ही भारत के 3 विकेट गिर गए थे. ईशान किशन और रोहित शर्मा दोनों ही खाता नहीं खोल पाए थे. इसके बाद श्रेयस अय्यर भी खराब शॉट खेलकर शून्य पर आउट हो गए थे. इसके बाद युवराज सिंह ने टीम इंडिया की बैटिंग को लेकर आलोचना की है और उन्होंने विश्व कप के बीच भारतीय टीम को काम की सलाह दी है.

इस मैच में श्रेयस अय्यर को चार नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया था लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए थे और खराब शॉट खेलकर पवेलियन लौट गए थे. युवराज भारतीय टीम मैनेजमेंट के अय़्यर को चार नंबर पर खिलाने के फैसले से नाराज नजर आए हैं.

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, “चौथे नंबर के बल्लेबाज को दबाव सहना होगा. जब टीम पारी को संभालने की कोशिश कर रही है, तो वहां श्रेयस अय्यर से बेहतर सोच की जरूरत है. अभी भी समझ नहीं आ रहा कि राहुल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी क्यों नहीं कर रहे.! पाकिस्तान के खिलाफ 100 रन बनाने के बाद! कोहली का कैच छोड़ने की ऑस्ट्रेलिया को बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है. क्योंकि वो मैच को ऑस्ट्रेलिया से दूर ले जा सकते हैं.”

Yuvraj singh, shreyas iyer, india vs australia, world cup 2023

IND vs AUS: टीम इंडिया ने कैसे धोनी की रणनीति से चेन्नई में किया ऑस्ट्रेलिया का शिकार?

युवराज सिंह कोहली के जिस ड्रॉप कैच का जिक्र कर रहे थे, वो मिचेल मार्श से टपका था. मार्श ने भारतीय पारी की शुरुआत में ही कोहली का कैच छोड़ दिया था. तब कोहली 12 रन पर खेल रहे थे लेकिन इसके बाद से कोहली ने गलती नहीं की और संभलकर अपनी पारी को आगे बढ़ाना शुरू किया और राहुल के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 165 रन की साझेदारी की. ये टीम इंडिया की जीत में काम आई.

Tags: India vs Australia, Shreyas iyer, Team india, World cup 2023, Yuvraj singh

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग