July 13, 2024 11:16 am

देश हित मे......

World Cup 2023 Live: न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच टक्कर, जीत की हैट्रिक पर कीवी टीम की नजर

नई दिल्ली. वर्ल्ड कप 2023 के 11वें मुकाबले में न्यूजीलैंड की टक्कर बांग्लादेश से होगी. ये मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड ने अब तक खेले दोनों मुकाबले जीते हैं. पॉइंट्स टेबल में कीवी टीम दूसरे स्थान पर है. न्यूजीलैंड ने पहले मैच में इंग्लैंड को हराया था जबकि दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड्स को शिकस्त दी थी. वहीं, बांग्लादेश ने दो मैच खेले हैं. इसमें से अफगानिस्तान के खिलाफ जीत मिली थी जबकि इंग्लैंड ने पिछले मुकाबले में उसे हराया था.

बांग्लादेश के लिए अच्छी बात ये है कि उसे तीसरा मैच चेन्नई में खेलना है. जहां का विकेट स्पिन गेंदबाजों का मददगार है. बांग्लादेश के पास कंडीशंस का बेहतर इस्तेमाल करने वाले स्पिन गेंदबाज हैं. न्यूजीलैंड के लिए अच्छी बात ये है कि इस मैच में टीम के रेगुलर कप्तान केन विलियम्सन की वापसी होगी. वो चोट से उबरने के 7 महीने बाद मैदान पर नजर आएंगे.

न्यूजीलैंड के लिए इस वर्ल्ड कप में अलग-अलग खिलाड़ी मैच विनर साबित हुए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ डेवोन कॉनवे और रचीन रवींद्र ने शतक मारा था. टॉम लाथम और विल यंग ने नीदरलैंड्स के खिलाफ अहम पारियां खेली थी. मिचेल सैंटनर ने भी पांच विकेट झटके थे. ईश सोढ़ी भी बांग्लादेश के खिलाफ खेल सकते हैं. बांग्लादेश को लिटन दास और शाकिब अल हसन जैसे खिलाड़ियों से बड़ी उम्मीदें होंगी. लिटन ने इंग्लैंड के खिलाफ 76 रन की पारी खेली थी.

विश्व कप में शनिवार को भारत और पाकिस्तान की टक्कर होगी. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी है. ये विश्व कप का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला होगा. एक लाख दर्शकों के आने की उम्मीद है. शुभमन गिल ने डेंगू से उबरने के बाद प्रैक्टिस शुरू कर दी है. वो खेलेंगे या नहीं? ये देखना होगा. भारतीय टीम इस मैच में तीन पेसर के साथ उतरेगी या नहीं?

अधिक पढ़ें …

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग