June 20, 2024 6:21 am

देश हित मे......

शनि देव इस दिन बदलेंगे चाल, 30 साल बाद बन रहा अद्भुत संयोग, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत!

परमजीत कुमार/देवघर. भगवान शनि देव कर्म के अनुसार फल देते हैं. बुरे कर्म वाले पर कुदृष्टि बनी रहती है और अच्छे कर्म करने वालों को शनि देव आशीर्वाद देते हैं. वहीं जब भी शनि वक्री या मार्गी होते हैं तो सभी राशियों पर असर जरूर पड़ता है. फिर असर चाहे सकारात्मक हो या नकारात्मक. जिस राशि के ऊपर सकारात्मक असर पड़ता है उसकी किस्मत चमक जाती है और जिस राशि पर नकारात्मक असर पड़ता है. शनि देव कुंभ राशि में वक्री हैं. जहां मार्गी होने जा रहे हैं. इससे तीन राशियों को बेहद लाभ होने वाला है.

देवघर के प्रसिद्ध ज्योतिषचार्य पंडित नंदकिशोर मुद्गल ने लोकेल 18 को बताया कि शनि एक राशि में ढाई साल तक रहते हैं. फिलहाल शनि कुंभ राशि में वक्री हैं. लेकिन 24 अक्टूबर को यानि दशहरा के दिन रात 07 बजकर 12 मिनट में कुंभ राशि में ही मार्गी होने जा रहे हैं. दशहरे के दिन शनि का मार्गी होना बेहद शुभ माना जा रहा है. ज्योतिषाचार्य बताते हैं कि शनि देवता करीब 30 साल के बाद अपनी मूल स्वराशि कुंभ में वक्री होने जा रहे हैं. इससे वृषभ, सिंह और कुंभ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है.

वृषभ राशिः शनि के मार्गी होने से वृषभ राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है. करियर व कारोबार में अच्छे प्रगति का योग है. मान सम्मान में वृद्धि होने के संकेत हैं. वहीं आपकी आर्थिक स्थिति भी सुधरने वाली है. अगर आप व्यापार करते हैं तो खुलकर धन निवेश करें. इससे आपको बेहतरीन लाभ मिलने वाला है. इसके अलावा आपके कार्यक्षेत्र में कई तरह की उपलब्धियां भी हासिल होगी. आय के नए स्रोत बनेंगे.

सिंह राशिः इस राशि के जातकों के लिए शनि का मार्गी होना बेहद शुभ रहने वाला है. वैवाहिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. धन लाभ के मौके मिलेंगे. इसके अलावा तरक्की के अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे. अगर आपका कोर्ट कचहरी में किसी बात को लेकर वाद विवाद चल रहा है तो शनि की अच्छी दृष्टि आप पर बनी रहेगी और फैसला आपके पक्ष में रहने वाला है. अपने शत्रु पर विजय प्राप्त करेंगे. अगर आप किसी बीमारी की चपेट में है तो वह समाप्त होने वाली है और आप स्वस्थ महसूस करेंगे.

कुंभ राशिः शनि की स्वाराशि कुंभ है और इसी राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. इसलिए कुंभ राशि के जातकों को बेहद लाभ मिलने वाला है. सोचा हुआ सभी कार्य बेफिक्र होकर करें. निश्चित ही सफलता मिलेगी. यदि व्यापार स्टार्ट करने की सोच रहे हैं तो 24 अक्टूबर का दिन आपके लिए सबसे खास रहने वाला है. इसके साथ ही अगर आप व्यापार को बढ़ाना चाहते हैं या उसमें धन निवेश करना चाहते हैं तो 24 अक्टूबर का दिन बेहद शुभ है. इससे आपको धन लाभ होगा. भौतिक सुख सुविधाओं में इजाफा देखने को मिलेगा.भाग्य का अच्छा साथ मिलेगा. जिसके प्रभाव से मुश्किल से मुश्किल कार्य भी बहुत आसानी से पूरे हो जाएंगे.

Tags: Astrology, Deoghar news, Dharma Aastha, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18, Religion 18, Shani Jayanti, Shanidev

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग