September 19, 2024 1:57 am

देश हित मे......

I Love You.. महबूबा के नाम अंतिम मैसेज छोड़ युवक ने उफनते नहर में लगायी छलांग, फिर..

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में आशिकी में एक युवक ने बुधवार की शाम गंडक नहर में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के तुरकहा पुल के पास की है. मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी है. ग्रामीणों ने युवक को बचाने के लिए नहर में छलांग लगायी, पूरी कोशिश के बाद भी जान नहीं बच सकी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि गंडक नहर के तुरकहा पुल के पास 30 वर्षीय युवक पहुंचा और खैनी बनाकर खाने के बाद ”आइ-लव-यू सीमा” बोलकर नहर में छलांग लगा दी. आसपास के लोगों ने युवक को नहर में छलांग लगाते देख शोर मचायी. युवक को बचाने के लिए अनिल यादव समेत अन्य लोग भी नहर में कूद पड़े लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और युवक की मौत हो चुकी थी. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने नहर से बाहर निकाला और इसकी सूचना डायल-112, एंबुलेंस और नगर थाने की पुलिस को दी.

पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने घटना की पूरी जानकारी दी. नगर थाना के सब इंस्पेक्टर लंकेश पांडा ने मामले की जांच की. इस दौरान युवक के पास एक मोबाइल फोन मिला है, जो बंद था. पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल करने के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई. पुलिस का ये भी कहना है कि यदि युवक ने खुदकुशी की तो क्यों की, ये भी जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. मृतक की पहचान के लिए पुलिस आसपास के थानों से भी संपर्क कर रही है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Suicide

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग