September 16, 2024 8:34 pm

देश हित मे......

बिहार: प्रेमिका से फोन करवाकर प्रेमी को घर बुलाया, फिर परिजनों ने प्राइवेट पार्ट काट डाला, कराह रहा युवक

हाइलाइट्स

मुजफ्फरपुर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना.
प्रेमिका के आक्रोशित परिजनों ने प्रेमी पार्ट काट डाला.
मुजफ्फरपुर नगर थाना क्षेत्र की घटना, युवक अस्पताल में भर्ती.

मुजफ्फरपुर. नगर थाना के गोला बांध रोड निवासी युवक के प्रेम से खफा युवती के परिजनों ने उसे दुकान में बहाने से बुलाकर उसका गुप्तांग काट लिया. इसके साथ ही उसकी सोने की चेन, अंगूठी और मोबाइल छीन लिए. फिलहाल युवक बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में इलाजरत है. डॉक्टर के अनुसार, युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं, मामले को लेकर युवक के पिता ने सरैयागंज गोला रोड स्थित युवती की मां और भाई को आरोपित करते हुए नगर थाना ने शिकायत की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

थाने को दिए आवेदन में युवक के पिता ने पुलिस को बताया है कि उसका बेटा और आरोपित की बेटी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. इससे खफा उसके परिजनों ने साजिशन उसे युवती से कॉल करवा कर यह कहते हुए कि उसके पिता को हार्ट अटैक हुआ है, सुबह साढ़े 4 बजे अपने घर बुलाया. इसके बाद वह अपने घर से जिम जाने के बदले युवती के घर जा रहा था कि युवती के भाई ने अपनी दुकान का शटर खोलकर उसे खींच लिया. जहां उसके साथ मारपीट की गई उसके बाद उसका गुप्तांग काट दिया.

आवेदन के अनुसार, मौके का ए वारदात पर युवती की मां और पिता भी मौजूद थे. लड़का किसी तरह वहां से जान बचाकर भागा और फिलहाल पीड़ित अर्जुन कुमार का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस युवक के पिता निर्मल कुमार के आवेदन के बाद पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Tags: Bihar crime news, Bihar News, Love affair, Muzaffarpur latest news, Muzaffarpur news

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग