June 22, 2024 2:16 am

देश हित मे......

Shani Margi 2023: दिवाली से पहले 4 राशिवालों की लगेगी लॉटरी, शनि बदलेंगे चाल, कुंभ में होंगे मार्गी, मां लक्ष्मी का मिलेगा आशीर्वाद

हाइलाइट्स

17 जून को शनि की वक्री गति प्रारंभ हुई थी, 140 दिन बाद शनि मार्गी होने वाले हैं.
मेष: दिवाली पूर्व शनि के मार्गी होने से आपकी राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है.
वृषभ: शनि के मार्गी होने से भाग्य का साथ प्राप्त होगा. आपको कोई खुशखबर मिल सकती है.

इस बार दिवाली से पहले शनि देव अपनी चाल बदलने वाले हैं. 4 नवंबर दिन शनिवार को शनि की उल्टी चाल बंद हो जाएगी और उस दिन दोपहर 12 बजकर 31 मिनट से कुंभ में शनि मार्गी होंगे. 17 जून को शनि की वक्री गति प्रारंभ हुई थी, 140 दिन बाद शनि मार्गी होने वाले हैं. शनि के मार्गी होने से 4 राशि के जातकों की लॉटरी लगने जैसी स्थितियां बनेंगी. उन पर मां लक्ष्मी की कृपा होगी और धन, दौलत में वृद्धि हो सकती है. श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी से जानते हैं कि शनि के मार्गी होने से किन 4 राशिवालों पर शुभ प्रभाव होगा?

कुंभ में शनि मार्गी 2023: 4 राशिवालों की बदलेगी किस्मत
मेष: दिवाली पूर्व शनि के मार्गी होने से आपकी राशि के लोगों की किस्मत चमक सकती है क्योंकि बिजनेस में बड़े धन लाभ का संकेत है. बिजनेस में आपके काम का विस्तार हो सकता है. शनि कृपा से आपके बिजनेस में उन्नति होगी.

आपने किसी को रुपए उधार दे रखे हैं तो वह वापस मिल सकता है. अटका धन वापस मिलने से खुशी होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा होगा. सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. नए अवसर मिल सकते हैं.

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में 7 राशिवालों पर बरसेगी लक्ष्मी कृपा, नए आइडिया से खूब बढ़ेगा धन, जा सकते हैं विदेश

वृषभ: शनि के मार्गी होने से भाग्य का साथ प्राप्त होगा. आपको कोई खुशखबर मिल सकती है. मां लक्ष्मी की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पुराने अटके हुए काम पूरे होंगे, जिससे मन से बड़ा बोझ उतर जाएगा. घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं या फिर आप परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कार्य स्थल पर आपको सहयोग मिलेगा. बॉस आपसे खुश रहेंगे. धन लाभ हो सकता है.

मिथुन: शनि की कृपा से आपको दिवाली से पहले कोई अच्छी खबर मिल सकती है. आपके आय के स्रोत में वृद्धि होगी, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार होगा. हालांकि इस दौरान आपके खर्च भी बढ़े हुए होंगे. फिजूलखर्च पर नियंत्रण रखकर आप बचत कर सकते हैं. कला, मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा.

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में 5 राशिवाले रहें सावधान! नौकरी जाने का है खतरा, सड़क दुघर्टना की आशंका

धनु: दिवाली के पहले से आप पर शनि देव प्रसन्न रहेंगे. आप जो भी काम करेंगे, उसमें सफलता प्राप्त होगी. किया गया मेहनत बेकार नहीं जाएगा. मेहनत का फल प्राप्त होगा. नौकरी करने वाले लोगों को तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. उनको हाथ से न जाने दें. आप पर माता लक्ष्मी की कृपा रहेगी, जिससे आपके सुख और समृद्धि में बढ़ोत्तरी होगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Shanidev

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

बरेली । आबादी में चला रहे पटाखा व्यापारियों पर प्रशासन का शिकंजा, डीएम रविंद्र कुमार ने प्रतीक शर्मा की शर्मा ट्रेडर्स, रेशमा की मिलन ट्रेडर्स, मुकेश सिंघल की सिंघल फायर ट्रेडर्स, अंकुश पावा की हरदेव ट्रेडर्स और पूर्व विधायक केसर सिंह के बेटे विशाल ट्रेडर्स के थोक के लाइसेंस सस्पेंड कर दिए गए हैं। इज्जत नगर थाना क्षेत्र के 100 फुटा रोड पर थी पटाखा दुकान, पटाखा व्यापारियों में मची खलबली,

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग