September 1, 2024 2:46 am

देश हित मे......

आज का राशिफल, 08 अक्टूबर 2023: मेष राशि वाले बरतें सावधानी, वृष और मिथुन राशि वालों का आनंद में कटेगा दिन

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 08 October 2023)

आज आप में भावुकता काफी रहेगी, इस कारण किसी की बात या व्यवहार से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है. मां के स्वास्थ्य की चिंता आपको हो सकती है. आपके स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. भोजन और नींद में अनियमितता रहेगी. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है. मन की शांति के लिए आध्यात्म का सहारा लें. अचल संपत्ति संबंधी चर्चा को टालें.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 08 October 2023)

आपकी चिंताएं कम होने से आप काफी राहत का अनुभव करेंगे. आज आप काफी भावुक और संवेदनशील रहेंगे, इससे आपकी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति उभर कर सामने आएगी. साहित्य लेखन तथा कलाक्षेत्र में आज आप योगदान कर सकेंगे. परिवार के सदस्य विशेष रूप से माता के साथ आत्मीयता बढ़ेगी. छोटी यात्रा या पर्यटन हो सकता है. वित्तीय मामलों पर ध्यान देंगे. आपका पूरा दिन आनंद में गुजरेगा.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 08 October 2023)

शुरुआती परेशानी के बाद आपके निर्धारित काम आसानी से पूरे होंगे. इससे आपको काफी प्रसन्नता होगी. आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होती लगेंगी. नौकरी व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलगा, इससे माहौल अच्छा बना रहेगा. मित्रों तथा प्रियजनों के साथ मुलाकात खुशी को बढ़ा देगी. परिवार में शांति और आनंद का माहौल रहेगा.

इसे भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: मकर राशि वाले होंगे मालामाल, कुंभ और मीन राशि वालों को हर काम में मिलेगी सफलता

08 अक्टूबर 2023 का राशिफल: कर्क राशि वालों को मिलेगा गिफ्ट, सिंह वाले परेशान, कन्या राशि वाले मौज में रहेंगे

आज का राशिफल: तुला राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, वृश्चिक और धनु राशि वालों की बिगड़ेगी तबीयत

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

Source link

traffictail
Author: traffictail

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बरेली। पोल पर काम करते संविदा कर्मचारी को लगा करंट, लाइनमैन शेर सिंह की मौके पर ही मौत, घंटो पोल पर लटका रहा शव, परिजनों ने लगाया विभाग पर लापरवाही का आरोप, बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास की घटना, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा,

सहारा ग्रुप के सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय सहारा श्री का मुंबई मे मंगलवार देर रात निधन, लंबे समय से बीमार चल रहे थे सहारा श्री, उनका इलाज मुंबई के एक निजी अस्पताल मे चल रहा था। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर लखनऊ के सहारा शहर लाया जायेगा,जहा उन्हे अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगी।

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग